Monday 18 December 2017

बोनस 123 विदेशी मुद्रा रणनीति


थ्रेड: रेनको चार्ट का उपयोग करके रेनको चार्ट 123 रणनीति का इस्तेमाल करते हुए 123 रणनीति कुछ दिनों पहले मैं इंटरनेट से इस रणनीति को मिला और मैं इसे परीक्षण करना चाहता हूं। इस धागे में मैं आपको दिखाएगा कि यह रणनीति कैसे काम करती है। Im renko चार्ट का उपयोग कर, अगर आप renko चार्ट के बारे में पता नहीं है और इसे स्थापित करने के लिए कैसे, तो आप इसके बारे में पता करने के लिए googling चाहिए। प्वाइंट 1. यह नीचे बिंदु 2 है। यह सुधार बिंदु 3 है। यह प्रतिस्थापन है, लेकिन बिंदु से आगे नहीं जाना 1 स्थान के क्रम पैटर्न पर नंबर 2 बिंदु के ब्रेकआउट में खरीदते हैं, या हम ब्रेकआउट से पहले कुछ पिप्स खरीद सकते हैं । यह मेरा पहला आदेश है EURUSD KOKPPOs. jpg मुझे पहले से ही 20 से अधिक पिप्स मिल चुके हैं, फिर मैं एसएल 1 पीआईपी पर अंदर बंद होने के लिए अंदरूनी सूत्र में शामिल होने की तिथि सितंबर 2018 पोस्ट करें 21,523 सेंट () 4,415 प्राप्त: 246 दिए गए: 42 यह ट्रेडिंग रणनीति लोकप्रिय है दिन में दिन में, मैंने पहली बार 2006 में रेन्को के बारे में सुना था, मैंने बहुत दिलचस्पी नहीं ली, लेकिन renko पर इस चार्ट का स्पष्टीकरण और प्रतिनिधित्व अद्वितीय है अगर मुझे कहना चाहिए। लेकिन मेरा सवाल यह है कि स्टॉप लॉस के चलते लाभ लेने की तरफ से 1 पिप्स, क्या होगा यदि बाजार में एक तरफ इशारा होता है जो आप अभी भी बाजार में खो रहे हैं तो मैं यह कह रहा हूं कि अगर व्यापारी इस renko व्यापार रणनीति के लिए एक उच्च स्प्रेड यंत्रों का उपयोग करने के लिए चुनते हैं पंजीकृत उपयोगकर्ता में शामिल होने की तिथि अगस्त 2018 डाक 762 सेंट () -5 प्राप्त: 66 दिया गया: 14 आजकल मैंने कई सारे लोगों को रेनको चार्ट्स पर व्यापार किया है और हर रोज हजारों डॉलर और इस वास्तव में अच्छा है। मैं आपकी तस्वीर से एक सवाल पूछना चाहता हूं। क्या समय सीमा है क्या यह 2 मिनट या क्या है और renko बार का आकार क्या है 5 पिप्स 10 pips या अधिक आप पहले से धन्यवाद :) पंजीकृत उपयोगकर्ता शामिल होने की तारीख अगस्त 2018 पदों 222 सेंट () 790 प्राप्त: 2 को देखते हुए: 5 मैंने कभी renko चार्ट की कोशिश की क्योंकि एक लहर तकनीक की तरह लग रहा है मैंने 3 सप्ताह से लेकर विभिन्न रेनको चार्ट के फायदे और नुकसान देखने के लिए उपयोग किया है। लेकिन मुझे सटीक रूप से देखने के लिए पैटर्न की प्रवृत्ति या पैटर्न मोमबत्ती जैसे अतिरिक्त जानकारी की आवश्यकता है मेरी राय में renko चार्ट अच्छा है, लेकिन प्रवृत्ति का उपयोग अधिक स्पष्ट रूप से करने के लिए किया था रजिस्टर्ड यूजर में शामिल होने की तारीख अप्रैल 2018 डाक 334 सेंट () 0 प्राप्त: 0 दिया गया: 1 अगर हमेशा स्थिति में बाजार में खोपड़ी के लिए बाजरा होता है और पांच अंकों के लिए लाभ 30-150 पिप्स मिलता है। संकेत। मैं हमेशा इस प्रणाली को अनुशासन देता हूं और मेरे मनोविज्ञान के लिए पैसे प्रबंधन का इस्तेमाल करता हूं और क्या आप विदेशी मुद्रा जंगल में रहेंगे, धोखेबाज़ में शामिल होने की तारीख सितंबर 2018 पोस्ट 2,362 सेंट () 300 प्राप्तः 28 दिये गये: 1 यह ट्रेडिंग रणनीति दिन भर में लोकप्रिय हो रही है I पहली बार 2006 में renko के बारे में सुना, मैं नहीं तो ज्यादा दिलचस्पी डाल दिया, लेकिन renko पर इस चार्ट व्याख्या और प्रतिनिधित्व अद्वितीय है अगर मुझे कहना चाहिए। लेकिन मेरा सवाल यह है कि स्टॉप लॉस के चलते लाभ लेने की तरफ से 1 पिप्स, क्या होगा यदि बाजार में एक तरफ इशारा होता है जो आप अभी भी बाजार में खो रहे हैं तो मैं यह कह रहा हूं कि अगर व्यापारी इस renko व्यापार रणनीति के लिए एक उच्च स्प्रेड यंत्रों का उपयोग करने के लिए चुनते हैं यदि हम एसएल 1 पर हमारा स्टॉप लॉस ले जाते हैं तो हमें नुकसान नहीं मिलता है, अगर कीमत विपरीत दिशा में बढ़ती है, तो हमें अभी 1 पिप्स लाभ मिलता है। तो, कुछ भी नहीं खोना हम अभी भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं यह वाकई बचाता है क्योंकि हम हमेशा प्रवृत्ति का पालन करते हैं आजकल मैंने कई सारे लोगों को रेन्को चार्ट्स पर व्यापार किया है और हर रोज हजारों डॉलर कमाते हैं और यह वास्तव में अच्छा है मैं आपकी तस्वीर से एक सवाल पूछना चाहता हूं। क्या समय सीमा है क्या यह 2 मिनट या क्या है और renko बार का आकार क्या है 5 पिप्स 10 pips या अधिक आप अग्रिम धन्यवाद :) ठीक है, हम renko चार्ट बनाने के लिए ईए का उपयोग करते हैं, इसलिए कोई समय सीमा नहीं है, हम सिर्फ एक समय सीमा है, यह एम 2 है मैं कभी renko चार्ट की कोशिश की क्योंकि एक लहर तकनीक की तरह दिखता है मैंने 3 सप्ताह से लेकर विभिन्न रेनको चार्ट के फायदे और नुकसान देखने के लिए उपयोग किया है। लेकिन मुझे सटीक रूप से देखने के लिए पैटर्न की प्रवृत्ति या पैटर्न मोमबत्ती जैसे अतिरिक्त जानकारी की आवश्यकता है मेरी राय में renko चार्ट अच्छा है, लेकिन प्रवृत्ति का उपयोग अधिक स्पष्ट रूप से करने के लिए किया था हाँ। मुझे लगता है कि हम इस प्रवृत्ति को अधिक स्पष्ट रूप से देखेंगे यदि हम अन्य चार्ट जैसे कि कैंडलस्टिक या बार चार्ट का उपयोग करते हैं, तो मैं हमेशा रेनको का उपयोग करता हूं यदि स्थिति बाजार की ओर से खोपड़ी के लिए तरफ जाता है और पांच अंकों के लिए 30-150 पिप्स लाभ मिलता है। कभी-कभी उपहार अच्छा संकेत मैं हमेशा इस प्रणाली को अनुशासन देता हूं और मेरे मनोविज्ञान के लिए धन प्रबंधन का इस्तेमाल करता हूं और क्या आप विदेशी मुद्रा जंगल में जीवित रहेंगे हाँ, यह बहुत महत्वपूर्ण है। हमारे खाते को बचाने के लिए हमेशा हर व्यापार में धन प्रबंधन का उपयोग करें3 123 रणनीतियों का प्रभावी ढंग से इस्तेमाल करने के लिए मुझे लगता है कि यह काम करेगा: आपको लगता है कि आप कुछ ऐसे काम की तलाश कर रहे हैं जो काम करेगा और इसे अभी शुरू कर देगा। आप किस समय की फ़्रेम देख रहे हैं यदि आप उच्च समय की तख्ते देख रहे हैं, तो मैं जैकोस फॉरेक्स हाउस ऑफ दर्द थ्रेड पर देखूंगा, जेम्स 16 चार्ट धागा (मैं इसे से पिन सलाखों का इस्तेमाल करता हूं, लेकिन इसकी एक भयानक प्रणाली), और ट्रेंड ट्रेडिंग चार्ट धागा आप खोज का उपयोग करके उन्हें ढूंढ सकते हैं यदि आप कम समय के फ्रेम की तलाश कर रहे हैं: आप प्रणाली II, THV (बहुत ठोस प्रणाली) की कोशिश कर सकते हैं मेरी निजी फॉरेक्स फोर्स है यदि आप छोटे समय की फ़्रेम करने जा रहे हैं, अपना समय ले लें और 1 जोड़ी, 1 समय सीमा और 1 प्रविष्टि एम्प कैसे निकालें मैं आपके बाहर निकलने पर काम करने के लिए रोनाल्ड रेगंस सिक्का फ्लिप को भी देखूंगा, आईएमएचओ व्यापार की सबसे महत्वपूर्ण बात है। एक महिला ने मुझे पीने के लिए चलाई, और मैं उसे धन्यवाद देना भूल गया: अच्छा: मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं विक Sperandios सामान के अधिकांश दिलचस्प है, ज्यादातर व्यापारियों को समझने में विफल 123 123 बड़े टर्निंग अंक (टीएफ के लिए आप व्यापार) पर होता है। मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं नमस्ते, आप टीडी बिंदुओं से क्या मतलब है क्या यह एक इंडी है जो 123 अंक के निशान है, मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं हे गोल्फर: मैं सोच रहा था कि क्या आप किसी अन्य संकेतक का उपयोग करते हैं, यानी औसत चलती है, केवल ऊपर की कीमत, आदि या सिर्फ 1,2,3 का उपयोग करें, जैसा कि सेट अप करें मैं आज सुबह स्काइप पर था, क्या मैंने आपको याद किया था या क्या आपने अपने उत्तर के लिए धन्यवाद नहीं दिया और एक अच्छा सप्ताहांत है मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं हाय गोल्फरग्यूः क्या आप ये समझाने के लिए बहुत दयावान होंगे कि किस तरह का ट्रेलिंग बंद हो और आप उपयोग करते हैं। Ive 5 मिनट पर FEBs पद्धति का व्यापार कर रहा था, लेकिन मेरे लिए यह थोड़ा बहुत जल्दी है, वह 15 मिनट की समय सीमा को देखना चाहेंगे। धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment